ड्रग्स मामले में भारती और उनके पति हर्ष को गिरफ्तार किया गया है. भारती सिंह के बारे में बात करते हुए एक्टर-कॉमेडियन सुनील पॉल ने आजतक को बताया कि – ‘The Great Indian Laughter Challenge के सीजन 4 में मुझे सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था और उस वक्त मैंने ही भारती सिंह को पहली बार टीवी पर लॉन्च किया था. इसलिए भारती मुझे अपना बड़ा भाई मानती हैं. हांलाकि उन्होंने मुझे अपनी शादी में नहीं बुलाया था. खैर वो अलग बात है लेकिन अपने करियर के शुरुआती दौर में भारती ने बहुत मेहनत की है. आज वो जिस मुकाम पर पहुंची हैं अपनी मेहनत से ही पहुंची हैं’

Bharti Singh Arrest: Raju Srivastav Says Shraddha Kapoor & She Should Do  Yoga, Sunil Pal Asks “What Sort Of Groupism This Is?”

सुनील पॉल आगे कहते हैं कि ‘अपने आपको को कूल दिखाने के चक्कर में, वेस्टर्न दिखाने के चक्कर आप पार्टी करते हैं, नशा करते हैं क्योंकि आजकल कलाकारों को लगता है कि अगर हम ऐसा करेंगे तो हम उन लोगों से जुड़ सकेंगे और उनके ग्रुप का हिस्सा बन जाएंगे जो प्रभावशाली हैं. जिनसे आपको आगे और काम मिल सकता है. जब वक्त आपका अच्छा होता है तो आप कामयाबी एन्जॉय करते हैं और जब आपका वक्त खराब होता है तो आप बुरे फंस भी जाते हैं. इसलिए जहां तक हो सके हमेशा इस तरह की बुराई से बचना चाहिए.

Sunil Pal reacts to Bharti Singh arrest, says wanting to look famous pushed  her to drugs - Television News

राजीव निगम के बारे में बात करते हुए सुनील पॉल ने कहा कि ‘मैं नहीं जानता कि राजीव निगम ने ऐसा क्यों कहा कि मनीष पॉल के अलावा इंडस्ट्री के किसी इंसान ने उनकी मदद नहीं की. क्योंकि मैंने और कई और लोगों ने उनकी हर मुमकिन मदद करने की कोशिश की. खैर इससे क्या फर्क पड़ता है अगर राजीव, मनीष पॉल का नाम लेना चाहते हैं तो ये उनकी मर्जी है. वैसे हम आपको ये बता दें कि सुनील पॉल ने ही सबसे पहले सोशल मीडिया पर राजीव निगम के बेटे के देहांत की खबर दी थी.

Sunil Pal Comedian (@iSunilPal) | Twitter

बिग बॉस के बारे में बात करते हुए सुनील पॉल कहते हैं कि ‘मेरे हिसाब से राहुल वैद्य ही इस बार बिग बॉस का विनर होगा, इसकी खास वजह ये है कि मैं उन्हे काफी पहले से जानता हूं और मैं जानता हूं कि वो एक अच्छे इंसान और एक अच्छा इंसान ही बिग बॉस का विनर होना चाहिए’

सुनील पॉल के आगे का प्लान

सुनील पाल ने बताया कि वो अगले साल 2021 में दो फिल्मों के जरिए पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं जिसमें एक उनकी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘लॉक डाउन टू अनलॉक’ है और दूसरी फिल्म है मनोज शर्मा निर्देशित ‘देहाती डिस्को’. ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है. टीवी पर वापसी को लेकर फिलहाल अभी सुनील पॉल का कोई प्लान नहीं है.

Source : Aaj Tak

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD