चीन के साथ सीमा गतिरोध (India China Rift) और चीनी सेना के साथ वार्ता के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार सुबह लेह लद्दाख (PM Narendra Modi In Ladakh)पहुंचे, ताकि जमीनी स्थिति की समीक्षा की जा सके. प्रधानमंत्री सैनिकों के साथ बातचीत भी करेंगे.

Watch: PM Modi takes helicopter to reach Ramallah, escorted by ...
DEMO PIC

पीएम मोदी की अघोषित यात्रा के दौरान चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत और सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे उनके साथ हैं. इस दौरे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पीएम के साथ नहीं हैं. 15 जून को लद्दाख में हुई झड़प के बाद सुरक्षा मामलों की मंत्रिमंडलीय समिति के एक सदस्य की यह पहली यात्रा है जहाँ चीनी सैनिकों के साथ आमने-सामने की लड़ाई में 20 सैनिक शहीद हुए थे.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा लेह की यात्रा रद्द करने के कुछ ही दिन बाद पीएम लेह दौरे पर गए हैं. सूत्रों का कहना है कि सरकार इसका इंतजार कर रही थी कि चीनी सेना कमांडर स्तर की तीन दौर की वार्ता के दौरान किये गये वादों पर खरा उतरेगी या नहीं. इसके बाद ही रक्षा मंत्री का दौरा होगा.

यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और इसे सबसे पहले आप  MUZAFAFRPUR NOW पर पढ़ रहे हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं. ज्यादा बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए आप इस खबर को रीफ्रेश करते रहें, ताकि सभी अपडेट आपको तुरंत मिल सकें. आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर, सबसे पहले सिर्फ muznow.com पर…

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD