श्रीनगर. इस वक्त भारत-पाकिस्तान नियंत्रण रेखा (LoC) से बड़ी खबर आ रही है. लगातार सीजफायर का उल्लंघन करने के चलते भारतीय सेना (India Army) ने पाकिस्तान के 4 सैनिकों को मार गिराया है. इसके अलावा कहा जा रहा है कि सेना की इस कार्रवाई में एक दर्जन से ज्यादा पाकिस्तानी सैनिक घायल हो गए हैं. साथ ही भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तान के कई पोस्ट को भी तबाह कर दिया है.

पाकिस्तान को करारा जवाब

भारतीय सेना ने ये कार्रवाई बीती रात की है. पाकिस्तानी फायरिंग का जवाब देते हुए भारत ने पीओके के भिंबर,नीलम और नकयाल सेक्टरो में पाकिस्तान के कई पोस्ट उड़ा दिए. पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान एलओसी पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा था. भारतीय सेना की कड़ी जवाबी एक्शन के बाद पाकिस्तानी सैनिक पोस्ट छोड़कर भाग गए.

लगातार हो रही है फायरिंग

इससे पहले बुधवार को जम्मू कश्मीर के रजौरी जिले में नियंत्रण रेखा से सटे अलग-अलग अग्रिम इलाकों में पाकिस्तान की सेना ने बुधवार को गोलाबारी की, इसके बाद भारतीय सेना को भी जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी, अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी.

गोलीबारी की और मोर्टार दागे

रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि करीब सवा बात बजे शाम पाकिस्तान की सेना ने संघर्ष विराम का उल्लंघन कर उकसावे वाली कार्रवाई करते हुये राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा से सटे अग्रिम चौकियों पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार दागे. उन्होंने बताया कि भारतीय सेना ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया.

Input : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD