दीपिका पादुकोण मंगलवार रात अचानक जेएनयू कैंपस पहुंचीं। वहां वे करीब 10 मिनट तक रविवार को हुई हिं’सा के शि’कार छात्रों के बीच रुकीं। इसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ के वि’रोध में #BoycottChhapaak ट्रेंड कर रहा है। हालांकि, फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग उनके समर्थन में उतर आए हैं। फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने एक्ट्रेस का समर्थन करते हुए अपील की है कि हिं’सा का वि’रोध कर रहे लोगों को बुक माय शो पर जाकर ‘छपाक’ के टिकट बुक कराकर अपनी ताकत का परिचय देना चाहिए।

अपनी खामोशी का परिचय धमाकेदार होगा: अनुराग

अनुराग कश्यप ने दीपिका पादुकोण को हैशटैग करते हुए लिखा है, “महिला प्रजाति मजबूत है, थी और रहेगी। ‘छपाक’ पहले दिन के सभी शो। हिंसा के खिलाफ खड़े सभी लोग बुक माय शो पर जाइए और हमारी खामोशी का परिचय दीजिए, जो धमाकेदार होगी।”

 प्रकाश राज ने लिखा- शुक्रिया दीपिका

अभिनेता प्रकाश राज ने जेएनयू विजिट को लेकर दीपिका पादुकोण का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने लिखा है, “शुक्रिया दीपिका पादुकोण। शुक्रिया एक सच्ची भारतीय होने के लिए।”

निखिल आडवाणी ने भी दिया सम्मान

डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने लिखा है, “प्रोड्यूसर के तौर पर आज दीपिका पादुकोण को मुंबई में थिएटर्स के बाहर खड़े होकर अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म की तारीफ का इंतजार करना चाहिए था। इसकी बजाय वे पूरी मजबूती के साथ जेएनयू स्टूडेंट्स के साथ खड़ी हुईं। वह भी अपने इस कदम के परिणाम जानते हुए। सम्मान करता हूं।”

ऋचा चड्ढा ने बताया बहादुर, विक्रांत मैसी ने भी की तारीफ

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट में दीपिका को बहादुर बताया है। तो वहीं, ‘छपाक’ में बतौर अभिनेता काम कर रहे विक्रांत मैसी ने जेएनयू विजिट से दीपिका की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “गर्व से फूल गया हूं।”

डायरेक्टर हंसल मेहता ने दीपिका का समर्थन किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में दीपिका के साथ-साथ सोनम कपूर, आलिया भट्ट, तापसी पन्नू और ऋचा चड्ढा को हीरो बताया है। वहीं सयानी गुप्ता ने दीपिका का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है कि उन्होंने अभियान को मुख्यधारा से जोड़ दिया है। स्वरा, वीर दास और कोंकणा सेन शर्मा ने भी दीपिका की सराहना की है।

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.