PATNA:  लॉकडाउन में शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा के स्टाफ के द्वारा दिया गया मछली पार्टी पर बिहार में राजनीति जारी है. इसको लेकर सत्तापक्ष दोषियों पर कार्रवाई कर के सफाई दे रहा हैं तो दूसरी तरफ विपक्ष सरकार को घेर रहा है.

DEMO PIC

आरजेडी ने कहा-शराब बेचवा रहे मंत्री

आरजेडी भाई वीरेंद्र ने कहा कि मछली पार्टी के साथ सभी शराब पी रहे थे. बिहार में शराब बंद कहा है. सरकार में बैठे मंत्री ही शराब इधर से उधर करवा रहे हैं. कई मंत्री तो शराब बेचवा रहे हैं. बॉर्डर पर आपके अधिकारी क्या कर रहे हैं. थाने से लेकर हर जगह तक पैसा बंधा हुआ है. शराब आ रही है और लोग पी रहे हैं.

बिहार में कई जगहों पर हो रही पार्टी

लॉकडाउन पालन नहीं हो रहा है. मंत्री कृष्णनंदन वर्मा के स्टाफ के पीए का ही नहीं है. इसके अलावे हिलसा में एक रिटायर्ड जज अपने घर आ रहे थे तो कूडा का ढेर देखा को कार्यपालक पदाधिकारी को बुलाया तो उन्होंने ने कहा कि सफाई क्यों नहीं हो रहा है. महिला अधिकारी ने अपने चैंबर में ले गई जहां पर 25-30 की संख्या में एडीएम अधिकारी समेत कई अधिकारी मछली के साथ शराब पी रहे थे. जब रिटायर्ड जज ने कहा कि आपलोग लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं कि तोड़ रहे थे. जिसके बाद सभी ने जवाब दिया कि आपको जो करना है कर लिजिए. उन्होंने सीएम,डीजीपी को लेटर लिखा, लेकिन आज तक इन अधिकारियों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

मंत्री ने दी सफाई

मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि मंत्री के स्टाफ था, लेकिन उनको सरकार का नियम कानून का पालन करना चाहिए था. उन्होंने नियम को पालन नहीं किया तो उनको खिलाफ कार्रवाई की गई है. सीएम नीतीश कुमार ने यह साफ संदेश दिया है कि कोई भी हो सभी पर कार्रवाई की जाएगी है. जिसमें डीएसपी समेत कई अधिकारियों पर कार्रवाई हुई है. पार्टी देने वाले स्टाफ पर भी कार्रवाई हुई है.

Input : First Bihar

 

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD