कटरा। प्रखंड के तेहवारा मे नवल किशोर यादव के गलत बयान देने एवं मधुबनी नरसंघार जैसी घटना के बारे में ये कहना कि ऐसी छोटी मोटी घटना होते रहती है कोन है करनी सेना धरनी सेना,इस प्रकार की आपत्तिजनक बयान देना, इससे आकोर्षित राजपूत समाज के लोगो ने गौतम कुमार सिंह एवं कुँवर रूपेश के नेतृत्व में नवल किशोर यादव का पुतला दहन किया गया। और उन्होंने कहा कि उन्हें उस पीड़ित परिवार से माफी मांगना चाहिए ऐसे गलत बयान ओर राजपूत समाज का अपमान नही सहेगा हिंदुस्तान।

मौके पर रंजन कुँवर,राजीव कुमार सिंह,छोटू कुमार,राहुल कुमार, समरेश कुमार सिंह, समीर कुमार ,गुड्डू कुमार, रामदयाल कुमार, सोनू कुमार, उपस्थित थे।

गौरतलब है कि बेनीपट्टी थाना के महमदपुर गांव में हुए 5 लोगों की हत्याकांड के बाद भी गांव में सन्नाटा पसरा है। महमदपुर एवं गैबीपुर गांव में दहशत व्याप्त है। इस बीच पटना से पहुंचे रुद्रनारायण सिंह के शव का अंतिम संस्कार किया गया। गोलीबारी की घटना के बाद गांव से अब तक पांच अर्थी उठ चुकी है। गांव में अधिकतर लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। चौक पर अधिकतर दुकाने बंद हैं। गांव से लोग चौक पर बहुत कम पहुंच रहे हैं। दहशत व भय के कारण कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं।

गांव में चित्कार की गूंज थमने की नाम नहीं ले रही है। विभिन्न दलों के नेताओं के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है। वे स्वजनों को मिलकर ढ़ाढ़स बंधा रहे हैं। पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। लेकिन, मुख्य आरोपी प्रवीण झा समेत आधा दर्जन अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं। अन्य के गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD