भागलपुर. ग्लोकल हॉस्पिटल में भर्ती मरीज की पत्नी के साथ अस्पताल परिसर में छेड़खानी करनेवाले वार्ड अटेंडेंट को भागलपुर पुलिस ने मंगलवार रात उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. मामले में भागलपुर एसएसपी के निर्देश पर गठित टीम को निर्देश दिया गया कि मामले में पुलिस अपने बयान पर केस दर्ज करेगी. इसके बाद महिला थाना की प्रभारी के बयान के आधार पर केस दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की गयी.

मामले में पुलिस द्वारा दर्ज किये गये केस में वायरल हो रहे पीड़ित महिला के वीडियो को आधार बनाकर आरोप लगाया गया है. वहीं मामले में अस्पताल प्रबंधन के विरुद्ध और अन्य लोगों की संलिप्तता पर भी जांच की जा रही है.एसएसपी निताशा गुरिया ने मामले में गिरफ्तार किये गये ग्लोकल अस्पताल के वार्ड अटेंडेंट ज्योति कुमार की गिरफ्तारी को लेकर मंगलवार रात प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जानकारी दी है. जारी किये गये प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से एसएसपी ने बताया है कि 10 मई 2021 को पीड़ित महिला ने पटना में मीडियाकर्मियों के समक्ष बयान दिया कि उन्होंने अपने पति व मां का कोविड-19 संक्रमण होने के बाद भागलपुर जिला के सबौर थाना क्षेत्र स्थित ग्लोकल अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया था.

इलाज के दौरान ग्लोकल अस्पताल के कर्मचारी ने उनके साथ छेड़छाड़ की. इसकी सूचना एसएसपी को सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल वीडियो से प्राप्त हुई. इसके बाद मामले में डीएम से विचार विमर्श कर उक्त घटना की जांच के लिये तीन सदस्यीय टीम का गठन सोमवार को ही किया गया. इसमें एएसडीएम अन्नु कुमारी, एएसपी सिटी पूरन कुमार झा व महिला थाना प्रभारी रीता कुमारी को शामिल किया गया.

उक्त टीम ने सोमवार शाम को ही ग्लोकल अस्पताल पहुंच मामले की प्राथमिक जांच की और अस्पताल के डीवीआर को सील कर लिया. इसके बाद उक्त मामले में पीड़ित महिला द्वारा वायरल हुए वीडियो में बताये गये तथ्यों के आधार पर जांच की गयी.मंगलवार शाम मामले की जांच में आरोपों को तथ्यात्मक पाये जाने के बाद इस संबंध में महिला थाना की प्रभारी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. इसके बाद मामले में ग्लोकल अस्पताल के वार्ड अटेंडेंट ज्योति कुमार को अस्पताल के पास ही कामाख्या नगरी सोसाइटी स्थित उसके आवास से मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया गया.

Input: Prabhat Khabar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD