नांदेड़: महाराष्ट्र (Maharashtra) में साधुओं को लगातार निशाना बनाया जा रहा है. पालघर में दो साधुओं की हत्या का मामला अभी पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ था कि अब नांदेड़ में एक साधु की हत्या से इलाके में खौफ का माहौल है. जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के नादेंड़ के उमरी तालुका के नागठाना में बदमाशों ने शनिवार रात को बाल ब्रह्मचारी शिवाचार्य की हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक शिवाचार्य के शव के पास ही भगवान शिंदे नाम के शख्स की भी लाश मिली है. दोनों के शव घर के बाथरूम के पास मिले हैं. हत्या गलारेत कर दी गई है.

बताया जा रहा है कि हत्या के बाद बदमाशों ने उनकी गाड़ी लेकर भागने की कोशिश की. लेकिन बाद में उसे छोड़कर भाग गए. हत्या के पीछे का कारण लूटपाट बताया जा रहा है. हालांकि फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच की जा रही है.

mask-up-bihar-muzaffarpur-now

गौरतलब है कि बीते महीने महाराष्ट्र के पालघर के गडचिंचले गांव में भीड़ ने दो साधुओं समेत तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. इस दौरान वहां मौजूद पुलिस मूकदर्शक बनी रही. जानकारी के मुताबिक दोनों साधु लॉकडाउन के दौरान गुजरात में अपने गुरु की अंतिम यात्रा में शामिल होने जा रहे थे. इस मामले में 101 लोग गिरफ्तार किए गए हैं. आगे की जांच जारी है.

Input : Zee News

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD