महिला सिपाही से प्यार करना एक युवक को महंगा पड़ा. पहले तो युवक को जेल भिजवाया और अब पेड़ में बांधकर जिंदा जला दिया. मामला यूपी के प्रातपगढ़ के फतनपुर के भुजौनी गांव का है. जहां कुछ दबंगों ने एक युवक को पेड़ से बांधकर जिंदा जला दिया. युवक की हत्या की जानकारी मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा मचाया.

महिला सिपाही से प्यार करना युवका को पड़ा महंगा, पहले भिजवाया जेल फिर पेड़ में बांध कर जिंदा जलाया

युवक की हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को विरोध का सामना करना पड़ा. ग्रामीणों ने पुलिस की दो जीप समेत तीन गाड़ियों में आग लगा दी, जिसमें पुलिस की दोनों जीप जलकर राख हो गयी. वहीं पथराव में चार पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. इस दौरान गांव में जाने के लिए पुलिस की टीम को 4 घंटे तक इंतजार करना पड़ा. मौके पर पहुंच आला आधिकारियों ने जब ग्रामीणों को समझाया तब जाकर मामला शांत हुआ. वहीं दो गुटों में टकराव को लेकर गांव में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि मृतक अंबिका पटेल कानपुर में तैनात एक महिला सिपाही से प्रेम करता था. कुछ महीनों पहले कानपुर में तैनात महिला सिपाही की सोशल मीडिया पर मृतक युवक ने फ़ोटो वायरल की थी. जिसके बाद लड़की के परिजनों ने युवक पर छेड़खानी का मामला दर्ज कराया था. मामला दर्ज होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. कुछ दिन पहले ही युवक पैरोल पर जेल से बाहर आया था. सोमवार की दोपहर वह अपने घर से निकला था और रात 8 बजे बाग में उसका अधजला शव मिला. जिसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए. मृतक के परिजनों ने महिला सिपाही के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है. सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Input : First Bihar

 

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD