राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने इस बार के चुनाव में अपनी विधानसभा सीट बदलने का फैसला कर लिया है. तेज प्रताप यादव फिलहाल वैशाली जिले के महुआ विधानसभा सीट से विधायक हैं. लेकिन तेज प्रताप विधानसभा का अगला चुनाव समस्तीपुर के हसनपुर विधानसभा सीट से लड़ने जा रहे हैं. तेज प्रताप यादव के सीट बदलने की अटतलें लंबे समय से लग रही थी, लेकिन अब खुद उन्होंने एक ट्वीट के जरिए इसके संकेत दे दिए हैं.

तेज प्रताप यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर हसनपुर विधानसभा सीट को लेकर एक बैनर शेयर किया है. पोस्टर को शेयर करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा है कि वह 7 सितंबर को हसनपुर विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे. जहां पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से वह तेज संवाद करेंगे.

तेज प्रताप यादव महुआ की बजाय हसनपुर सीट से ही विधानसभा चुनाव में उतरने जा रहे हैं , यह लगभग तय हो चुका है. पिछले दिनों उन्होंने रांची के रिम्स पहुंचकर अपने पिता और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात की थी. उसके बाद से लगातार यह चर्चा जोरों पर थी कि तेज प्रताप हसनपुर से चुनाव लड़ सकते हैं और आज के उनके ट्वीट से वैसा ही होता दिख रहा है.

Source : Live Cities

मुजफ्फरपुर नाउ टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD