एक ऐसी अजीबोगरीब घटना सामने आई है. जिसने समाज को शर्मसार होने पर मजबूर कर दिया है. दरअसल घटना एक ऐसी औरत से जुड़ी है. जिसने अवैध संबंध को जारी रखने के लिए अपने खून के रिश्ते को तार-तार कर दिया. अपने अवैध रिश्ते को बचाये रखने के लिए एक औरत ने अपने ही आशिक के साथ बड़ी बेटी की शादी रचा दी. इस सच्चाई के सामने आने के बाद रिश्ते की तंगी से बेटी ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

मामला हैदराबाद का है. जहां एक 17 साल की बेटी ने अपनी मां के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. बेटी का आरोप है कि उसकी बड़ी बहन की मौत के पीछे उसकी मां का ही रोल है. उसकी मां ने ही अपनी बड़ी बेटी को आत्महत्या करने पर मजबूर किया है. बेटी का आरोप है कि उसकी मां तकरीबन एक साल से पिता से दूर रहती थी. अपने आशिक के साथ अवैध रिश्ता बनाती थी.

छोटी बेटी ने बताया कि उसकी मां अनीता का किसी पेरम नवीन कुमार नाम के लड़के के साथ गलत संबंध है. उसने बताया कि पेरम नवीन अक्सर उसके घर पर आकर मां के साथ घंटों समय बिताता था. नवीन के साथ अपने संबंध को आगे बढ़ाने के लिए, अनीता ने अपनी बड़ी बेटी से उसकी शादी करा दी. लेकिन कुछ दिनों बाद उसकी बड़ी बेटी को ये सब बर्दाशत नहीं हुआ जिसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

छोटी बेटी ने पुलिस को बताया कि मृतक महिला हैदराबाद के एक कॉलेज में छात्रा थी. पिछले साल दिसंबर में जब उसकी बहन को अपनी मां के साथ नवीन के संबंधों के बारे में पता चला तो मृतका अपने पति का घर छोड़ने की धमकी दी थी. इसके बाद उसने अपनी मां और पति को धमकी दी थी कि अगर ये सब बंद नहीं हुआ तो वह आत्महत्या कर लेगी. आखिर में उसने तंग आकर अपनी जान दे दी. मृतका की बहन ने मिरापेट पुलिस के पास मामला दर्ज कराया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD