शराब की बाेतल और पिस्टल लहराने का आरोप, स्थिति बिगड़ता हुआ देख कर एसएसपी समेत कई थानों की पुलिस पहुंची

माड़ीपुर में सीएए व एनआरसी के खिलाफ चल रहे अनिश्चितकालीन धरना स्थल पर बुधवार रात करीब 11 बजे एक संगठन से जुड़े वैभव मिश्रा व उसके कार्यकर्ताअाें ने बवाल किया। धरना दे रहे लाेगाें ने एकजुट हाेकर घेराबंदी की। इसमें वैभव मिश्रा, विकास गोस्वामी, ऋषि शाही और गौतम कुमार काे लोगों ने पकड़ लिया।

सूचना मिलने पर माैके पर पहुंची पुलिस टीम ने चाराें काे हिरासत में ले लिया। शराब की एक बोतल भी जब्त की। ब्रेथ एनलाइजर से जांच में वैभव मिश्रा एवं अन्य के नशे में हाेने की पुष्टि हुई। देर रात तक माड़ीपुर में कई थाने की पुलिस जमी रही। बुधवार को प्रसिद्ध शायर व कवि मुनव्वर राणा की पुत्री फाैजिया राणा सभा में पहुंची। फाैजिया राणा की सभा में भारी भीड़ थी। फाैजिया राणा करीब रात 9 बजे वहां से निकली। इसके दाे घंटे बाद वैभव मिश्रा अपने साथियाें व संगठन के लड़काें के साथ बाइक से धरनास्थल पर पहुंच कर गाली-गलाैज शुरू कर दिया। धरना के संयोजक माे.मुस्ताक का आरोप है कि वैभव व उसके साथियाें ने सभा स्थल पर हथियार भी लहराए। एक हाथ में शराब की बाेतल ताे दूसरे हाथ में पिस्टल लेकर सेल्फी ले रहे थे।

वहां माैजूद लाेगाें ने पुलिस काे सूचना दे 4 लाेगाें काे घेर लिया। सिटी एसपी नीरज सिंह, टाउन डीएसपी रामनरेश पासवान शहर के कई थानेदारों के साथ पहुंचे। चाराें काे कब्जे में ले लिया। एसएसपी जयंतकांत ने कहा कि जहां धरना चल रहा था, वहां कुछ लाेग प्रवेश कर गए। नशे की बात सामने आई है। मेडिकल टेस्ट में प्रूफ हाेगा। पूछताछ के आधार पर यह जानकारी ली जा रही है कि हिरासत में लिए गए लाेग कहां पर नशा किए थे। वहां भी छापेमारी की जाएगी। पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने हालात की जानकारी पार्टी के जिलाध्यक्ष सरीफुल हक से ली। पूर्व सीएम ने ट्वीट कर कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी की ओर से हमला किया गया है।

माड़ीपुर में हंगामे पर हुए तनाव के बाद पहुंची पुलिस लोगों से बात करती हुई।
इधर, पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपी।

Input : Dainik Bhaskar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD