श्री माता वैष्णो देवी की यात्रा पर आने वाले श्रद्धालुओं को अब चौबीस घंटे यात्रा से जुड़ी हर जानकारी उपलब्ध होगी। श्रद्धालु यात्रा से संबंधित जानकारी के साथ यात्रा के दौरान आ रही समस्याओं को लेकर अपनी शिकायत भी दर्ज करवा सकेंगे। उप-राज्यपाल ने गुरुवार को चौबीस घंटे सुविधा देने वाले हाई-टेक कॉल सेंटर का शुभारंभ किया है।

कॉल सेंटर सेवा शुरू होने से श्रद्धालुओं के प्रति श्राइन बोर्ड की जिम्मेदारी और जवाबदेही बढ़ेगी। कॉल सेंटर के माध्यम से यात्री यात्रा की स्थिति, हेलीकॉप्टर, बैटरी से चलने वाली वाहन की उपलब्धता जान सकेंगे।

उप-राज्यपाल ने इस दौरान कहा कि बोर्ड श्रद्धालुओं की यात्रा को सुविधाजनक और सुखद बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है और आगे भी करेगा। हाई-टेक कॉल सेंटर में श्रद्धालु इमेल और एसएमएस की सुविधा भी है, वर्तमान में छह कॉल सेंटर हैं, जिन्हें भविष्य में बढ़ाकर 30 किया जाएगा। यात्री 01991-234804 नंबर पर संपर्क कर सकेंगे। इस दौरान उप-राज्यपाल के साथ सीईओ श्राइन बोर्ड, उपायुक्त रियासी व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Input: Amar Ujala

rama-hardware-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD