PATNA : लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव मानव श्रृंखला के खिलाफ आरजेडी के अभियान में कूद पड़े हैं। आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव के ट्वीट के बीच तेजप्रताप यादव ने भी ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। कल तक नीतीश को चाचा और पलटूराम कहने वाले तेजप्रताप यादव ने उन्हें पलटूआ की संज्ञा से नवाजा है।

तेजप्रताप यादव ने अपने ट्वीटर हैंडिल पर लिखा है कि बिहार का गरीब, किसान, युवा लाचार है, बेरोजगार है,तब कैसी सुशासन की सरकार है।अगर हाथ जोड़ने से हरियाली आ जाएगी तो लगे हाथ बेरोजगारी पर मानव श्रृंखला भी बनवा ही दीजिए। पलटूआ बिहार के लिए अभिशाप है।सरकारी खर्चे से आयोजित मानव श्रृंखला की नौटंकी में भाग लेना पाप है।

 

बता दें कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार के आह्वान पर बनने वाली मानव श्रृंखला के खिलाफ आरजेडी ने मोर्चा खोल रखा है। जल-जीवन हरियाली अभियान की जागृति की लिए इस मानव श्रृंखला बनायी जा रही है। इसे आरजेडी ने पैसे की बर्बादी और सरकारी संसाधनों का दुरुपयोग कर अपना चेहरा चमकाने की कवायद बताया है लेकिन आरजेडी के इस विरोध के बीच कई ऐसे नेता है जो नीतीश के समर्थन में उतर आए हैं और उन्होनें तेजस्वी यादव को सामाजिक मुद्दों पर राजनीति से हट कर समर्थन करने की अपील की है। राजद के एमएलए फराज फातमी,शक्ति यादव,महेश्वर यादव,एमएलसी संजय प्रसाद समेत कांग्रेस एमएलए संजय तिवारी और वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह ने भी मानव श्रृंखला का समर्थन किया है। हालांकि सदानंद सिंह के सुर मानव श्रृंखला पर आज कुछ बदले-बदले नजर आए। उन्होनें सरकार को नसीहत भी दी।

Input : Live Cities

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD