देश में जारी कोरोना के कहर के बीच लॉकडाउन लगाया गया है. पर एक प्रेमी जोडे़े को जब लॉकडाउन में मिलने में परेशानी हुई तो युवक पैदल ही अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गुजरात से बनारस आ पहुंचा. प्रेमिका भी उससे मिलने के लिए घर से भाग गई. लेकिन लॉकडाउन में बाहर घुम रहे प्रेमी युगल को पुलिस ने पकड़ लिया और मामले का खुलाशा हुआ.

दरसल वाराणसी के मिर्जामुराद थाने में एक महीला ने अपनी बेटी के लापता हाेने की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस एक्टिव हुई और लड़की का मोबाइल नंबर ट्रैस करके खोजबगीन शुरू की गई. जिसके बाद लड़की का लोकेशन वाराणसी के ही लंका क्षेत्र में मिला. पुलिस जब लोकेशन पर पहुंची तो लड़की अपने प्रेमी के साथ थी.

पूछताछ करने के दौरान दोनों ने बताया कि युवक गुजरात के अहमदाबाद का है. दोनों को मिस कॉल से एक दूसरे से प्यार हुआ था. दोनों ने पहले से ही मिलने का प्लान बनाया था, लेकिन लॉकडाउन के कारण वह आ नहीं पाया. इसके बाद एक दिन प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए अहमदाबाद से पैदल ही रवाना हो गया और आखिरकार वनारस पहुंच गया. जिसके बाद लड़की भी मंगलवार की देर शाम घर से साइकिल से घर से बाहर निकली और गांव में साइकिल खड़ी अपने परिचत के साथ अहमदाबाद से आए प्रेमी से मिलने लंका पहुंच गई.

पुलिस के काफी समझाने के बाद भी युवती प्रेमी के पास जाने की जिद पर अड़ी रही. मगर लड़की की मां व परिजन किसी तरह समझा बुझाकर उसे घर ले गए.

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD