बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई पहुंचने से पहले ही विवाद तेज है. महाराष्ट्र सरकार कंगना के ड्रग्स लेने की जांच करने की तैयारी में हैं, तो दूसरी ओर ठाणे में शिवसेना के आईटी सेल ने राजद्रोह की शिकायत की है और मुंबई में बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण का नोटिस चिपका कर जवाब मांगा है.

https://twitter.com/hsrikanth_reddy/status/1303547891529596930

मुंबई आने पहले कंगना ने किया ट्वीट

वाई कैटेगरी की सुरक्षा के साथ कंगना रनौत आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचेंगी. दोपहर करीब 12.30 बजे चंडीगढ़ से मुंबई के लिए रवाना होंगी. इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा, कंगना ने अभी थोड़ी देर पहले एक ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘रानी लक्ष्मीबाई के साहस, शौर्य और बलिदान को मैंने फिल्म के जरिए जिया है. दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्रा में आने से रोका जा रहा है. मैं रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी न डरूंगी, न झुकूंगी. गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज उठाती रहूंगी. जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी…’

अब सवाल ये है कि क्या सुशांत की न्याय की लड़ाई कंगना बनाम शिवसेना हो चुकी है? अब इस पूरे मामले को समझिए. शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने एक अखबार को इंटरव्यू दिया. अध्ययन ने कंगना पर आरोप लगाया कि एक पार्टी में कंगना ने उन्हें जोर से थप्पड़ मारा. बाद में कार में भी उन्हें पीटा, जब अध्ययन ने उन्हें घर छोड़ा तब भी उनके साथ अभद्रता की. उनका फोन दीवार पर मारकर तोड़ दिया.

https://twitter.com/arnabofficial07/status/1303552339379281926

कंगना का गृह मंत्री अनिल देशमुख को जवाब

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इस पर जांच का भरोसा दिया. महाराष्ट्र सरकार जांच की तैयारी में है, तो दूसरी ओर कंगना ने भी ट्वीट कर जवाब दिया. कंगना ने कहा, ‘मैं मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस उपकार से बहुत खुश हूं. कृपया मेरा टेस्ट कीजिए. मेरे कॉल रिकॉर्ड की जांच कीजिए. अगर आपको ड्रग्स पेडलर्स से मेरा कोई लिंक मिलता है, तो मैं अपनी ग़लती स्वीकार करूंगी और मुंबई हमेशा के लिए छोड़ दूंगी. आपसे मिलने का इंतजार है.’ जाहिर है विवाद गहरा चुका है, लेकिन बड़ा सवाल ये है कि आखिर सुशांत के न्याय के लिए शुरू हुई लड़ाई… इस मोड़ पर क्यों खड़ी है.

Source : Zee News

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD