मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर आ रही हैं. जिला के मीनापुर थाना क्षेत्र के सनीचरा स्थान के पास अ’पराधियों ने अभी अभी एक ईंट व्यवसायी को गो’ली मा’र दी. जिसकी इला’ज के दौरान मौ’त हो गई है. मृ’तक की पहचान मीनापुर के तुर्की बाजार निवासी जगदीश साह के पुत्र अजय कुमार के रूप में हुई है. मृ’त’क चिमनी मालिक बताया जा रहा है. इधर मीनापुर थानाध्यक्ष से बात करने की कोशिश की गई. लेकिन संपर्क नहीं हो पाया.

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चिमनी व्यवसायी अजय अपने सनिचरा स्थान स्थित एक दुकान में बैठ कर चाय पी रहे थे. इसी बीच एक बाइक सवार तीन के संख्या में आए अप’राधियों ने उन्हें गोलि’यों से भून दिया. घट’ना के बाद ह’थियार लहराते भाग निकले. सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए मीनापुर पीएचसी में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने बेहतर चिकित्सा के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया.

एसकेएमसीएच में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम में भेजा गया है. मौका-ए-वारदात पर डीएसपी पूर्वी गौरव पांडेय पहुंचकर छानबीन में जुट गए हैं. एसएसपी मनोज कुमार का कहना है कि घटना दुखद है. घटना की जांच की जा रही है. स्पेशल टीम गठित कर जल्द अपराधियों को दबोचा जाएगा. दूसरी तरफ घटना को लेकर लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है.

दो दिन पहले भट्टा मालिक को मारी थी गोली

आपको बता दे कि दो दिनों पूर्व शनिवार के दिन भी मीनापुर थाना क्षेत्र के मक़सूदपुर भट्टा के समीप अज्ञात अपराधियों ने भट्टा के मालिक राजा कुमार को घेर कर गोली मारी दी थी. जिसका इलाज अभी शहर के एक निजी अस्पताल के क्लिनिक में चल रहा हैं. एक कि गुत्थी सुलझी नहीं की अपराधियों ने दूसरी वारदात को अंजाम दे दिया है. घटना को लेकर लोगों में दहशत का माहौल बन गया है.

Input : Live Cities

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.