तेघड़ा थाना क्षेत्र के तेघड़ा-बरौनी रोड में केला गाछी के पास रविवार की शाम बाइक सवार अ’पराधियों ने आँटो से जा रहे एक कपड़ा व्यवसायी को गो’ली मार’कर उससे नगद रुपये से भरा बैग छी’नकर फरार हो गया. घ’टना के बाद स्थानीय लोगों ने घा’यल व्यवसायी को इ’लाज के लिए तेघड़ा पीएचसी में भर्ती कराया जहां उसका प्राथमिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए बरौनी स्थित लाइफ लाइन अस्पताल भेज दिया.

लेकिन डॉक्टरों ने उसे बेगूसराय रेफर कर दिया. तो लोगों ने उसे एलेक्सिया हाँस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. घायल की पहचान सूतापट्टी, मुजफ्फरपुर निवासी सतीश कुमार (40) के रूप में हुई है. घायल सतीश कुमार ने बताया कि वह घटना से पूर्व तेघड़ा बाजार से व्यवसायियों के यहाँ से रुपया कलेक्शन कर आँटो से बरौनी ट्रेन पकड़ने जा रहा था कि इसी दौरान केलाबाड़ी तेघड़ा के पास दो अज्ञात बाइक सवार हथियार के बल पर उसका बैग छीनना चाहा. जिसका विरोध करने पर अपराधियों ने उसके बाया हाथ के उंगली में गोली मारकर बैग छीन कर फरार हो गया.

सतीश कुमार ने बताया कि बैग में करीब 60 से 70 हजार रुपया के अलावे चेक बुक और कई जरूरी कागजात थे.वहीं तेघड़ा के व्यवसायी आशीष कुमार ने बताया कि सतीश कुमार रेडीमदे कपड़ा के व्यवसायी हैं और घटना से पूर्व वह तेघड़ा से अपना तगादा वसूल कर आँटो से बरौनी ट्रेन पकड़ने जा रहा था कि रास्ते में उनके साथ गोली मारकर छिनतई की घटना हो गई. उन्होंने बताया कि सतीश कुमार को उंगली में गोली लगी है जो उंगली के आरपार होकर गोली निकल गयी है. उन्हें बेहतर इलाज के लिए एलेक्सिया अस्पताल ले जाया गया है. वहीं तेघड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है मामले की छानबीन की जा रही है.

Input : Before Print

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.