मुजफ्फरपुर के नए एसएसपी जयंत कांत पूरे एक्शन में दिख रहे हैं। एसएसपी जयंत कांत के चार्ज लेते ही मुजफ्फरपुर पुलिस अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। रविवार को मुजफ्फरपुर पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों से छापेमारी कर 4 अपराधियों को गिर’फ्तार किया है। अपराधियों के पास से कई ह’थियार भी बरामद किए गए हैं। एसएसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी दी है।

 

sssp-jayant-kant

मुजफ्फरपुर पुलिस को पहली सफलता बह्मपुरा में मिली है। बह्मपुरा पुलिस ने कई मामलों के अभियुक्त चंदन भगत को छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया है। चंदन भगत के पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा और कारतूस बरामद किया है। चंदन भगत पर पहले से बह्मपुरा थाने में कई मामले दर्ज हैं। उसने कई कांडों में अपना अपराध स्वीकार किया है।

मुजफ्फरपुर पुलिस को दूसरी बड़ी सफलता अहियापुर इलाके में मिली है। अहियापुर इलाके के संगम घाट पुल के पास से 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से 2 देशी कट्टा और 3 गोली बरामद किया गया है।

अहियापुर पुलिस ने तरियानी शिवहर के रहने वाला दरेश कुमार, अहियापुर के अर्जुन कुमार और सुरज कुमार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने बताया कि ये तीनों मिलकर लूट पाट करने के इरादे से संगमघाट पुले से दाब की ओर जाने वाली पगडंडी पर एकत्रित हुए थे। यात्रियों ओर छोटी गाड़ियों के आने का इंतजार कर रहे थे।

Input : News4Nation

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD