बिहार के मुज़फ्फरपुर के बरुराज थाना क्षेत्र के सिसवा गांव निवासी रविन्द्र कुमार ने बरुराज थाना में आवेदन देकर विदेश भेजने के नाम पर उगाही करने का शिकायत किया है. जिसमें गांव के मो. नेजाम उर्फ समीर को नामजद किया है. नामजद व्यक्ति राजद के मोतीपुर प्रखंड प्रवक्ता हैं. रविंदर का आरोप हैं कि विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर डेढ़ लाख रुपये लिए.

फिर जाली कागजात देकर इंटरव्यू के लिए मुम्बई भेजा. जहां से वह खाली हाथ लौट आया. फिर उसने उसे पैसा की मांग किया तो वह राजनीति पार्टी से जुड़े होने की धमकियां देते हुए गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा.

इस दौरान रविन्द्र ने अपने ऊपर कट्टा से फायरिंग करने की भी बात पुलिस को बताई है. रविन्द्र का मानना है कि इस तरह से वो अकेले नहीं फंसा है. उसके साथ कई लोग फंसे हैं जो रुपये कर्ज लेकर दिए हैं. इधर राजद प्रवक्ता मो. नेजाम ने अपने ऊपर लगाएं गए आरोप को बेबुनियाद बताया है.

दूसरे तरफ शिकायतकर्ता ने राजद प्रवक्ता से फोनपर रुपये के लिए की गई बातचीत की ऑडियो दी है. थानाध्यक्ष अनूप कुमार का कहना है कि शिकायत आई है, जांच की जा रही है. बता दें कि मो. नेजाम फेसबुक पर सरकार विरोधी पोस्ट शेयर करने को लेकर इलाके में खूब चर्चित रहते हैं।

Input : Live cities

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD