प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस युग के युग पुरुष हैं और हमारे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कर्म पुरुष है। इसी युग में काम को प्रधानता देते हुए जनता के विकास के लिए राजग गठबंधन के भाजपा प्रत्याशी के रूप में मुज़फ़्फ़रपुर से खड़ा हूँ। विकसित श्रेणी में मुज़फ़्फ़रपुर का नाम स्वर्णिम अक्षरों से अंकित हो बस अब यही जीवन का उद्देश्य हैं। इस बार का चुनाव लड़ना मेरे लिए जनता का सेवा करने का आख़िरी मौक़ा है। आने वाले समय में जन प्रतिनिधि के तौर पर तत्परता के साथ मुज़फ़्फ़रपुर का बहुमुखी विकास ही मेरा एकमात्र एजेंडा है। यह बातें नगर विकास एवं आवास मंत्री सह मुज़फ़्फ़रपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कुमार शर्मा ने अपने विभिन्न जनसंवाद कार्यक्रमों में जनता के समक्ष रखी।

मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि राजग गठबंधन जनता का प्रिय गठबंधन है जिस पर जनता विश्वास करती है।इस विश्वास पर खरा उतरने के लिए हम भी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे।

वार्ड 44, वार्ड 39 बीबीजान लेन,यादवनगर, इसलामपुर, वार्ड 37 पासवान टोला,नवयुवक समिति केपास तथा वार्ड 31 में आज राजग गठबंधन समर्थित भाजपा प्रत्याशी के द्वारा जनसंवाद कार्यक्रम चलाया गया।इसमें प्रमुख रूप से वार्ड पार्षद कृष्णा महतो, के पी पप्पू,विकास सहनी,राकेश केसरी,राजेश गुप्ता,संजीव कुमार, नवल सुरेका,सकलदेव पासवान,मनोज गुप्ता, नीलेश वर्मा,मनीष कुमार, सौरभ कुमार,माधुरी गुप्ता,पंकज प्रकाश,पवन दूबे,विवेक कुमार, साकेत कुमार आदि शामिल हुए।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD