मुजफ्फरपुर के रामपुर साह गांव में एक व्यवसायी के घर पर डकैती और बेटी के अगवा किए जाने के मामले में घटना के 40 घंटे बाद एफएसएल की टीम घर पर जांच करने के लिए पहुंची. वहीं, इस मामले में कटरा से एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. एसएसपी ने इसकी पुष्टि की. गुरुवार की देर रात इस घटना को अंजाम दिया गया था.

एफएसएल के अधिकारियों ने घर के एक-एक कमरे की जांच की और घर पर बिखरे हुए सामानों को देखा. एफएसएल अधिकारियों को जांच के दौरान दरवाजा, गोदरेज और बक्शा से कुछ फिंगर प्रिंट के निशान मिले. टीम एक घंटे की जांच के बाद घर से नमूना लेकर चली गई. पुलिस ने बताया कि फिंगर प्रिंट से स्पष्ट हो जाएगा कि वारदात को अंजाम देने के दौरान कितने लोग वहां पर मौजूद थे.

जानकारी के अनुसार एफएसएल के अधिकारियों के पहुंचने से पहले सुबह में ही सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह व्यवसायी के घर गए थे. सिटी एसपी ने घटना के संबंध में पीड़ित और आसपास के लोगों से पूछताछ की. उन्होंने घर के अंदर जाकर जिस कमरे में घटना हुई थी, उस कमरे की जांच की.

पुलिस ने बारी-बारी से व्यवसायी की पत्नी और बड़ी बेटी से भी पूछताछ की. शाम को एसएसपी जयंतकांत भी घटना स्थल पर पहुंच गए. उन्होने कई बिंदुओं पर घर के सदस्यों से पूछताछ की. मौके पर उन्होंने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया.

इस मामले को लेकर एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा.

Source : Hindustan

मुजफ्फरपुर नाउ टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD