मुज़फ़्फ़रपुर नगर निगम वार्ड नं 20 के पार्षद संजय उर्फ संजू केजरीवाल जदयू पार्टी को छोड़कर राजद पार्टी ज्वाइन किया। इस कड़ी में संजू केजरीवाल ने पत्रकारों से वार्तालाप करते हुए कहा कि हमारे नश में ही राजद का खून हैं।

हमारे पिता जी राजद के स्थापना से लेकर अपने जीवन काल में राष्ट्रीय जनता दल को मजबूत करने के लिए बहुत कार्य कर चुके थे, बिहार में एक ही ऐसे व्यक्ति है जो वैश्य समाज को देखने का काम किया है। वह लालू प्रसाद यादव जिन्होंने वैश्य समाज की अधिकार के लिए लड़ने और सम्मान देने का कार्य किये है।

हलाकि मै पहले जदयू पार्टी ज्वाइन कर लिए थे लेकिन पार्टी के द्वारा नही कोई विकास का कार्य किया गया और नहीं किसी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया जाता है। इस बात को ही लेकर मैंने करीब 7 से 8 महीने पहले ही जदयू पार्टी से इस्तीफा दे दिए हैं।

वहीं केंद्र एवं राज्य सरकार पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि इस कोरोना वायरस महामारी के बीच सरकार ने लोगों को बचाने के कार्य छोड़ कर NDA के दोनो (BJP एवं JDU) घटक दलों ने एक दूसरे पर ठीकरा फोरने का काम किया है। जिससे केंद्र और राज्य सरकार का पोल खुल गया है। युवा राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहैब ने संजू केजरीवाल को प्रदेश महासचिव पद पर मनोनीत किया है।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD