बिहार के मुजफ्फरपुर में अपहृत युवती की बरामदगी के बाद उसके आवासन को लेकर शनिवार को दिनभर हाई वोल्टेज ड्रामा चला। युवती को पुलिस ने न्यायालय में प्रस्तुत कर बयान दर्ज कराया। इस दौरान युवती प्रेमी के घर जाने की जिद पर अड़ी रही। युवती ने अपहरण किए जाने की घटना से इंकार किया है। उसने पांच साल से अपने प्रेम प्रसंग की बात कही। हालांकि इस पूरी घटना के बाद परिजनों ने युवती को उसके प्रेमी के घर पहुंचा दिया। वहीं पुलिस ने प्रेमी के पिता को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजने की बात कही है।

घटना के संबंध में बताया गया कि गांव की एक युवती का पड़ोस के लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक सप्ताह पूर्व दोनों घर से भाग गए। मामले में युवती के पिता ने 7 अप्रैल को बरुराज थाने में अपहरण की एफआईआर कराई थी। युवती को बरामद करने के बाद पुलिस ने मेडिकल जांच के बाद कोर्ट में प्रस्तुत किया। वहां भी युवती ने अपहरण की बात से इंकार कर अपने प्रेमी के साथ अपनी मर्जी से जाने की बात कही। इस पर कोर्ट ने युवती को प्रेमी के घर जाने की इजाजत दे दी।

उधर, प्रेमी के परिजन युवती को घर में रखने से इंकार कर रहे थे। बावजूद युवती के परिजन उसे वहीं छोड़ गए। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि युवती का प्रेमी घर से गायब था। उसके पिता को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Input: Live Hindustan

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD