जिले में अपराधी बेलगाम हो गए है.हत्या,लूट व छिनतई जैसी घटना चरम पर है.पुलिस अपराधियो पर लगाम लगाने में विफल है.शनिवार की अहले सुबह फिर से एक बार अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है. बेलगाम अपराधियों ने मुजफ्फरपुर में मर्डर की वारदात को अंजाम दिया है.

खबर के मुताबिक सदर थाना क्षेत्र के गोबरसहि डुमरी रोड के दुबे टोला में अपराधियों ने एक युवक का मर्डर कर दिया है. बताया जाता है कि शख्स की गोली मारकर हत्या करने के बाद धारधार हथियार से उसके बाद बर्बरता पूर्वक उसके पेट से आंत वगैरा निकाल लिया .वही सुबह आग की तरह यह खबर फैल गई.स्थानीय लोगो के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई.सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मिथलेश झा दल बल के साथ मौके पर पहुँचे.मौके पर छानबीन करने के दौरान पुलिस को मौके से 7 खोखा और शराब की खाली बोतल मिली.अभी तक मृतक की पहचान नही हो पाई है.अपराधियों ने शख्स को गोली आज भोरे भोरे मारी है. इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

पूरे मामले पर सदर थानाध्यक्ष मिथलेश झा ने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है.प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि गोली मारकर हत्या की गई है.उसके बाद बर्बरता पूर्वक उसके पेट से आंत वगैरा पूर्वक निकाल लिया गया है.व्यक्ति कि पहचान नही हो पाई है.पुलिस तफ्तीश जाड़ी है.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD