मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिला में कोरोना के दो और मरीज की पुष्टि हो गयी है. इन्हें कोविड केयर सेंटर में आइसोलेशन के लिये शिफ्ट किया जा रहा हैं, जहां इनकी समुचित चिकित्सा निर्धारित प्रोटोकॉल के तहत होगी. इस प्रकार जिला में कोरोना पॉज़िटिव मरीजों की संख्या बढ़कर कुल 78 हो गयी है.

इसमें एक राहत की बात यह भी है कि अभी तक कुल स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या 34 हो चुकी है. एसकेएमसीएच से संबंधित एमडी के छात्र (चिकित्सक) भी अपने प्रथम टेस्ट में नेगेटिव पाए गए हैं. उन्हें आज ही डिस्चार्ज किया जाएगा.

जिलाधिकारी मुजफ्फरपुर डॉ०चंद्रशेखर सिंह ने स्वस्थ हुए सभी मरीजों को बधाई दिया हैं एवं उनके स्वस्थ जीवन की मंगलकामना भी की है. स्वस्थ हुए सभी मरीजों को फ़िलहाल पूर्ण सतर्कता बरतते हुए होम क्वारंटीन में रहने की सलाह दी गयी हैं. मुजफ्फरपुर जिला में कोरोना का जंग जीतने वाले मरीजों की संख्या 34 है.

mask-up-bihar-muzaffarpur-now

जिलाधिकारी ने पुनः सभी जिलेवासियों से सोशल डिस्टेंसिंग नियम का पूर्ण रूप से पालन करने की अपील किया गया हैं। कहा हैं कि अत्यंत जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें. मास्क का हमेशा इस्तेमाल करें. भीड़ -भाड़ वाले जगहों पर जाने से बचें. खासकर छोटे बच्चे, बुजुर्ग एवं बीमार व्यक्ति यत्र- तत्र कदापि नहीं घूमें. यह सावधानी जरूरी हैं। इन्हें अपनाकर ही कोरोना संकट से जल्द उबर सकेंगे.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD