MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में दो पक्षों में विवाद के बाद बहन के घर आए इंजीनियरिंग के छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी. वहीं भाई को बचाने आई बहन समेत चार अन्य ग्रामीण भी घायल हो गए. वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलस पर भी लोगों ने पक्षपात का आरोप लगाते हुए हमला कर दिया, जिसमें दारोगा समेत कई पुलिसवाले घायल हो गए.

मुजफ्फरपुर में इंजीनियरिंग के स्टूडेंट की हत्या के बाद बवाल, पुलिस पर भी हमला, दारोगा समेत कई पुलिसवाले घायल

मामला जिले के सकरा थाना इलाके के रघुनाथपुर दोनमां गांव की है. जहां बुधवार की शाम बाइक से ठोकर लगने से उत्पन्न विवाद में दो पक्ष भिड़ गए. मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे की पिटाई शुरू कर दी. जिसमें इंजीनियरिंग के छात्र की पीट पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के दूधपूरा गांव के ओमप्रकाश गुप्ता के पुत्र धर्मेन्द्र कुमार के रूप में की गई है. धर्मेंद्र कुछ दिन पहले ही रघुनाथपुर दोनमां गांव अपनी बहन के घर आया था.

भाई को बचाने के दौरान छात्र की बहन आंगनबाड़ी सेविका समेत चार ग्रामीण भी घायल हो गए. ग्रामीणों की पिटाई से सकरा थाना के दारोगा ललन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए. हमले में कई पुलिस कर्मी जख्मी हैं. इस दौरान तीन से चार राउंड फायरिंग भी की गई. हालांकि इस फायरिंग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. पुलिस ने पांच लोगों को मौके से हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है. वहीं ग्रामीण पुलिस पर फायरिंग करने का आरोप लगा रहे हैं, लेकिन थानाध्यक्ष ने पुलिस की ओर से फायरिंग से इंकार करते हुए कहा कि ग्रामीणों के बीच गोलीबारी हुई है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की बात पुलिस कह रही है.

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD