कंगना रनौत मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शिवसेना नेता संजय राउत की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. बिहार में दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. सामाजिक कार्यकर्ता एम राजू नैयर ने बिहार के मुजफ्फरपुर में स्थित सीजेएम कोर्ट में उद्धव ठाकरे और संजय राउत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

sanjay raut said episode of kangana ranaut is over for shivsena संजय राउत बोले कि कंगना राउत का एपिसोड खत्म, हमारे पास कई और काम हैं

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शिवसेना के सांसद संजय रावत पर मुजफ्फरपुर के सीजीएम कोर्ट में सामाजिक कार्यकर्ता एम राजू नैयर ने परिवाद दायर किया है. उन्होंने कहा कि सीएम उद्धव और सांसद संजय राउत के इशारों पर अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर को तोड़ दिया गया है, जोकि गैर कानूनी है.

NCW Asks Mumbai Police To Take Suo Moto Action Against Sanjay Raut As  Police Case filed Against Kangana Ranaut For Defaming Uddhav Thackeray

उन्होंने कहा कि कंगना रनौत युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों को पकड़ने की मांग लगातार कर रही थी, इसलिए सरकार ने आवाज को दबाने के लिए यह करवाई की है. बता दें कि इससे पहले मुंबई के विक्रोली थाने में कंगना के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. यह केस मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ कंगना द्वारा इस्तेमाल की गई भाषा को लेकर दर्ज की गई है.

Kangana Ranaut episode now over for Shiv Sena: Sanjay Raut - Orissa Post |  DailyHunt

गौरतलब है कि बीएमसी ने कंगना रनौत की गैरमौजूदगी में उनके ऑफिस में अवैध निर्माण बताकर तोड़फोड़ की थी. इसके बाद कंगना लगातार सीएम उद्धव ठाकरे पर हमला बोल रही हैं. कंगना ने वीडियो जारी कर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को कहा, आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घंमड टूटेगा. वहीं, कंगना ने आज ट्वीट किया और उद्धव को वंशवाद पर घेरा.

शिवसेना को दोबारा गरम दल बनाना उद्धव ठाकरे की मजबूरी है - Uddhav Thackeray  Shiv Sena aggressive politics over Kangana Ranaut tussle and Sushant Singh  Rajput death case

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा- तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुंह बंद करोगे मगर मेरी आवाज़ मेरे बाद सौ और फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुंह बंद करोगे? कितनी आवाज़ें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना हो.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD