मुजफ्फरपुर में पंखा से लटक कर एक युवक ने आत्महत्या कर लिया है. मामला ज़िले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 9 की है. बुधवार को सुबह करीब 10 बजे ज़िले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 9 के पारथनाथ साही के घर मे रह रहे किराएदार ने आत्महत्या कर लिया.मृतक युवक की पहचान सारण ज़िले के विष्णुपुरा निवासी कृष्ण मुरारी सिंह के 27 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में मकान मालिक ने बताया कि सुबह मोहल्ले की साफ सफाई चल रही थी.चंदन के कमरे का गेट बंद था.कई बार ठक ठकाने के बाद भी गेट नही खुला.उसके बाद आस पड़ोस के लोगो को बुला कर दरवाजा तोड़ा गया.दरवाजा खुलते ही सभी चौक गए.

कमरे में पंखे से चंदन का शव लटक रहा था.मकान मालिक के द्वारा थाना को सूचना दी गई.सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची. छानबीन व पूछताछ करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया गया है.

पूरे मामले पर सब इंस्पेक्टर बसंत कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी एक युवक ने आत्महत्या कर लिया है.छानबीन की जा रही है.युवक कम्पटीशन की तैयारी करता था.जनवरी माह से यहाँ किराए के मकान में रह रहा था.शव को पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया गया है.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD