मुज़फ्फरपुर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की संदेहास्पद स्थितियों में मृत्यु हो गई। सूचना मिलते ही मिठनपुरा थाना की पुलिस मौके पर पहुँच मृतक की पत्नी और आसपास के लोगों से जानकारी हासिल करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हेतु मेडिकल अस्पताल भेज दिया है।

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की बिजली विभाग में काम करने वाले रणजीत कुमार उर्फ़ चिक्कू अपनी पत्नी पूजा देवी के साथ मिठनपुरा थाना क्षेत्र
के रामबाग इलाके में सुन्दरबाग़ स्थित माईस्थान के पास, गली नं. 05 में अनिल महतो और सुनील महतो के मकान में रहते थे।

और साथ ही लॉक डाउन की वजह से बेरोजगार थे। मृतक रंजीत कुमार की पत्नी पूजा देवी ने बताया बीते शाम समोसा खाने के बाद उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई। गैस की दो-दो दवा खाने के बाद भी उन्हें राहत नहीं हुई, देर रात सीने में मालिश करने के बाद वे सोने चले गए।

इस बीच रंजीत दूसरे कमरे में चले गए। अहले सुबह बारिश होने पर पत्नी की नींद खुली और कमरे में आने पर उन्हें रंजीत मृत अवस्था में मिले।

आसपास के लोगो को जानकारी देने के बाद पहुंचे डॉक्टर ने भी जांचोपरांत उन्हें मृत  घोषित कर दिया।

मृतक की पत्नी से पश्चिम बंगाल के  सिलीगुड़ी की रहने वाली हैं और दो वर्ष पूर्व ही दोनों का विवाह हुआ था। उनकी एक बच्ची भी है जो सिलीगुड़ी में अपनी नानी के घर पर ही रहती है।

संदेहास्पद स्थितियों में मौत की सूचना पर मिठनपुरा थाना की पुलिस दल-बल के साथ पहुँच कर मामले की छानबीन करते हुए शव को पोस्टमॉर्टम हेतु एसकेएमसीएच भेज दिया।

मामले में पुलिस का कहना है की मामला संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पायेगी और मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD