जिले के अहियापुर थाना अंतर्गत बखरी बड़ाजगन्नाथ के समीप बाइक सवार अ’पराधियो ने एक कंपाउंडर की गो’ली मा’रकर ह’त्या कर दी। उनकी पहचान गायघाट मैठी के 60 वर्षीय शैलेन्द्र कुमार सिंह के रूप में हुईं है। घ’टना की सूचना पर अहियापुर पुलिस मौके पर पहुचकर जांच की। डीएसपी नगर रामनरेश पासवान ने बताया कि घ’टना की जांच कर कारणों का पता लगाया जा रहा है

बताया गया कि बखरी स्थित एक वैद्य के क्लीनिक पर शैलेंद्र कंपाउंडर का काम करते थे। बगल का स्टाफ क्लीनिक खोलकर साफ-सफाई किया और चला गया। शनिवार की सुबह करीब सवा दस बजे वे डॉक्टर के क्लीनिक पर आए। इसी क्रम में बाइक पर सवार दो अपराधी वहां पहुंचे और गोली मार दी। गोली उनके सिनेमा और सिर में लगी। आवाज सुनने के बाद स्थानीय लोग दौड़े। लेकिन, अपराधी भाग निकले। लोगों ने उन्हें एसकेएमसीएच पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने इलाज शुरू किया।

कुछ ही देर में उन्होंने दम तोड़ दिया। डीएसप खुद मौके पर पहुंचे हैं। घटना के कारण के बारे में कोई भी कुछ नहीं कह रहा। क्या पूर्व के विवाद में यह घटना हुई या कोई और वजह थी, यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। अभी परिजन भी कुछ बताने की स्थिति में नहीं हैं।

(हम ज्यादा दिन WhatsApp पर आपके साथ नहीं रह पाएंगे. ये सर्विस अब बंद होने वाली है. लेकिन हम आपको आगे भी नए प्लेटफॉर्म Telegram पर न्यूज अपडेट भेजते रहेंगे. इसलिए अब हमारे Telegram चैनल को सब्सक्राइब कीजिए)

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD