जिले में शुक्रवार को कोरोना से 13 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 203 नए पॉजिटिव पाए गए। 358 मरीजों का निजी से लेकर सरकारी अस्पतालों में इलाज चल रहा है। 497 संक्रमित मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। जिले में 2666 संदिग्ध मरीजों के नमूनों की कोरोना जांच कराई गई थी। वहीं अब तक 4862 कोरोना के पॉजिटिव मरीज एक्टिव हैं।

एसकेएमसीएच में छह, अशोका अस्पताल में दो और ग्लोबल, सदर अस्पताल, वैशाली कोविड केयर सेंटर, ग्लैक्सी व मेडिका इमरजेंसी हॉस्पिटल में एक-एक मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई। सिविल सर्जन डॉ.एसके चौधरी ने कहा कि सभी अस्पतालों में संक्रमित मरीजों के इलाज पर नजर रखी जा रही है। वहीं, होम आइसोलेशन वाले मरीजों की भी निगरानी की जा रही है।

ढोली रेलवे स्टेशन अधीक्षक की कोरोना से मौत

ढोली रेलवे स्टेशन अधीक्षक राकेश कुमार श्रीवास्तव कोरोना से लड़ते हुए हार गए। वे 57 वर्ष के थे। विगत चार वर्षों से वहां स्टेशन अधीक्षक के रूप में कार्यरत थे। वे अपने पीछे पत्नी और दो पुत्र अभिनव राकेश और भागवत आशुतोष को छोड़ गए। उनके निधन से रेलकर्मियों के बीच शोक की लहर दौड़ गई। पिछले महीने नॉन इंटरलॉकिग के दौरान मुजफ्फरपुर जंक्शन पर उनकी एक पखवारे की ड्यूटी लगाई गई थी। शुक्रवार दोपहर मुजफ्फरपुर जंक्शन पर शोकसभा का आयोजन किया गया। मृत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि दी गई। श्रद्धांजलि सभा में प्रभारी स्टेशन अधीक्षक राज कुमार, टीआइ मूवमेंट आरके शर्मा, स्टेशन मास्टर कृष्णा आदि मौजूद थे। स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि, बैरिया के एक निजी अस्पताल में 10 दिनों तक इलाजरत रहे, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

Input: Dainik Jagran

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD