सदर थाना की पुलिस द्वारा शराब के साथ गिरफ्तार किया गया आरोपित स्वास्थ्य जांच में कोरोना पॉजिटिव निकला। सोमवार को जेल ले जाने से पूर्व उसकी सदर अस्पताल में कोरोना जांच कराई गई थी। रिपोर्ट में वह पॉजिटिव पाया गया। इसकी सूचना मिलने के बाद थाने के पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। चिकित्सकों ने सभी पुलिसकॢमयों को कोरोना जांच कराने की सलाह दी है। एहतियातन सदर थानाध्यक्ष समेत सभी  पुलिसकर्मी मास्क पहनने लगे हैं। साथ ही सैनिेटाइजर का इस्तेमाल करने लगे हैं ।

बता दें कि कोरोना का केस कम होने के बाद थाना पर सामान्य दिनों की तरह कामकाज को लेकर सभी व्यस्त रहने लगे थे। कोरोना गाइडलाइन का पालन नही किया जाता था । मगर यह मामला सामने आते ही सभी के मन मे दहशत बन गई है। रविवार को रामदयालु गुमटी के समीप से जमादार विजय कुमार ने एक युुवक को रोक कर पूछताछ की थी।

युवक के बैग से 28 बोतल शराब जब्त की गई थी । आरोपित मोतिहारी का रहने वाला है। उसके खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत जमादार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जब उसकी स्वास्थ्य जांच हुई तो वह कोरोना पॉजिटिव निकला। थानाध्यक्ष सत्येंद्र सिन्हा ने बताया कि आरोपित को एसकेएमसीएच के कोरोना वार्ड में शिफ्ट किया जा रहा है ।

थानाध्यक्ष समेत 24 पुलिसकर्मी हुए थे कोरोना पॉजिटिव :

बता दें कि पूर्व में सदर थाना के तत्कालीन थानाध्यक्ष समेत 24 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। थाना परिसर को सील कर दिया गया था। एहतियातन सदर थाना को भेल कॉलोनी में शिफ्ट कर दिया गया था।

– जेल भेजने से पूर्व सदर अस्पताल में कराई गई जांच में सामने आया मामला

– अब पुलिसकॢमयों ने बचाव के लिए शुरू किया मास्क पहनना और सैनिटाइजर का इस्तेमाल

— आरोपित को एसकेएमसीएच के कोरोना वार्ड में कराया जा रहा शिफ्ट

Input: Dainik Jagran 

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD