जिले में एक टीचर ने छात्रा का अ’पहरण कर लिया है.टीचर छात्रा को लेकर कई दिनों गायब है. पुलिस लगातार इस मा’मले में छात्रा का अ’पहरण करने वाले टीचर को खोज रही है. काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र से अ’पहृत छात्रा के मामले में एक महिला स्वाति चौधरी को पुलिस ने गि’रफ्तार किया है. वह कथैया थाना क नरवारा गांव की रहने वाली है.  वह इस मामले के मुख्य आ’रोपित शिक्षक की परिचित है.

यही नहीं पुलिस जांच में यह पता चला है कि छात्रा के अपहरण के बाद शिक्षक और महिला की मोबाइल पर बातचीत भी हुई थी. उससे पूछताछ की जा रही है. हालांकि अब तक आरोपित और छात्रा का सुराग नहीं मिला है.पुलिस का कहना है कि आरोपित महिला वर्तमान में ब्रह्मपुरा में किराए के मकान में रहती है. अपहरण में उसकी संलिप्तता सामने आ रही है.

xxx

चार मार्च को छात्रा कलमबाग चौक स्थित एक स्कूल में पढऩे गई थी. वहां से वह घर नहीं लौटी. उसके स्वजनों ने जब खोजबीन की. पता चला कि उसके स्कूल के शिक्षक संदीप कुमार ने उसका अपहरण कर लिया है. इसी आधार पर एफआइआर दर्ज कराई गई थी. स्कूल के समीप लगे सीसी कैमरे के फुटेज को खंगाला गया. इसमें आरोपित शिक्षक द्वारा छात्रा को ले जाते देखा गया.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD