मुजफ्फरपुर में दम्पति की ह’त्या मामले में एक नया खुलासा हुआ है. जहां साहेबगंज थाना इलाके से ह’त्यारे को गि’रफ्तार किया गया है. खबर के मुताबिक, आ’रोपी के निशानदेही पर 3 अन्य को भी गि’रफ्तार किया गया है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि प्रॉपर्टी डीलर भी इस घ’टना में शामिल है. इस घ’टना में रिटायर्ड पदाधिकारी दम्पति की ह’त्या कर दी गयी थी.

बता दें कि 8 जनवरी को दिनदहाड़े डबल मर्डर से मुजफ्फरपुर में सनसनी फैल गई. घटना ब्रह्मपुरा थाना ज्ञान लोक गली में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. मर्डर की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने दिनदहाड़े सेवा निवृत सहायक निबंधन महानिरीक्षक अजय कुमार शर्मा और उनकी पत्नी रेणु देवी की निर्मम हत्या कर मौके से फरार हो गये. लोगों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ गुस्सा जताया है. फिलहाल पुलिस डबल मर्डर के इस मामले की तफ्तीश कर रही.

मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने 8 जनवरी को दिनदहाड़े इस वारदात को अंजाम दिया था. सेवा निवृत सहायक निबंधन महानिरीक्षक अजय कुमार शर्मा और उनकी पत्नी रेणु देवी की निर्मम हत्या कर मौके से फरार हो गये थे.

इस घटना को लेकर लोगों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ गुस्सा जताया था. इस मामले में हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं निशानदेही पर तीन अन्य की भी गिरफ्तारी हुई है. इस वारदात में प्रॉपर्टी डीलर के भी शामिल होने की आशंका जताई जा रही है.

Input : Live Cities

 

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.