मुज़फ़्फ़रपुर में नशेड़ियों ने घर मे घुस कर गर्भवती महिला की जमकर की पिटाई. पीड़िता ने नाजुक स्थिति में अस्पताल में चल रहा इलाज. मामला जिले के नगर थाना क्षेत्र का है. जिले के नगर थाना क्षेत्र के पक्की सराय रोड स्थित एक मुहल्ले में नशेड़ियों ने गर्भवती महिला की पिटाई कर दी. साथ ही उसके 12 वर्षीय बच्चे (भाई) को भी जमकर पीटा. पीड़िता की पहचान मो.जावेद की पत्नी काजल प्रवीण के रूप में हुई है.

बता दे कि नगर थाना क्षेत्र के पक्की सराय के एक मोहल्ले में नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है.आए दिन नशेड़ी एकत्रित होकर नशा करते है. साथ ही राहगीरों को काफी परेशान भी करते है. आज पीड़िता ने इसका विरोध किया तो नशेड़ियों ने गर्भवती महिला के साथ जमकर मारपीट किया. वही आसपास के लोग के बीच बचाव करने पर मामला शांत हुआ. स्थानीय लोगो के द्वारा गर्भवती महिला व उसके भाई को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.जहाँ दोनों का इलाज चल रहा है.

पीड़िता ने बताया कि अक्सर गली में नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है.वही वहाँ से गुजर रही महिलाओं पर टिप्पणी भी करते रहते है. जिसका कई बार विरोध किया गया है. जिससे नशेड़ियों में पीड़िता के खिलाफ आक्रोश था.पीड़िता ने बताया कि आज नाला की सफाई हो रही थी.

नाला न गंदा पानी घर मे घुस रहा था.पीड़िता ने सफाई कर्मियों को सही ढंग से सफाई करने को कहा. मौके पर नशेड़ी भी मौजूद थे. मौके का फायदा उठा कर नशेड़ी पीड़िता के साथ मारपीट करने लगे. घटना की सूचना पर नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुँची.पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.