मुजफ्फरपुर में फिर दिखा भी’ड़ का ता’लिबानी का’नून.जहाँ चो’री के आ’रोप में एक युवक को ख’म्भे से बां’ध कर पी’टा गया.साथ ही उसे ग’लियों में घु’माया गया.

मामला ज़िले के ब्रह्मपुरा थानां क्षेत्र के जुरन छपरा मोहल्ले की है.जहाँ एक युवक द्वारा बीते दिनों एक स्थानीय कारोबारी का ऑटो से जाते वक्त बैग में रखा पैसा निकाल लिया गया था.जिसको आज स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया.पहले तो जम कर पिटाई की गई.उसे खम्भे से बांध दिया गया.फिर उसे गलियों में भी घुमाया गया.बता दे कि आरोपी की पहचान नगर थाना क्षेत्र के अखाराघाट निवासी सुरेंद्र साहनी के रूप में हुई है.

हालां की घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस वहां पहुच गई.जिसके बाद सुरेंद्र को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया.जिसे पुलिस द्वारा अपने कब्जे में लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया.

आरोपी सुरेंद्र सहनी ने बताया कि बखरी के चकबुल्ला निवासी बिरजू सहनी इस गैंग का सरदार है.बिरजू ऑटो चलाता है.वही अपने गैंग के सदस्यों को भी ऑटो में बैठाए रहता है.गैंग मेंबर्स के मदद से पहले भी कई कांडों को अंजाम दे चुका है.अपितु पुलिस को कभी इसकी भनक नही लगी.

जिले में आये दिन हो रही छिनतई और लूट की घटना से लोग परेशान हैं.जहाँ एक ओर अपराध के बढ़ने से लोग परेशान हैं वही पुलिस द्वारा अपराध पर लगाम नही लगाना लोगों के लिये एक समस्या बन गई है.

रिपोर्ट : अभय राज

(हम ज्यादा दिन WhatsApp पर आपके साथ नहीं रह पाएंगे. ये सर्विस अब बंद होने वाली है. लेकिन हम आपको आगे भी नए प्लेटफॉर्म Telegram पर न्यूज अपडेट भेजते रहेंगे. इसलिए अब हमारे Telegram चैनल को सब्सक्राइब कीजिए)

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD