प्रे’म प्र’संग से जुड़ी हुई एक ऐसी घ’टना सामने आई है. जिसने स’बको चौं’का दिया है. दरअसल मुजफ्फरपुर जिले में एक श’ख्स का इसलिए म’र्डर हो गया क्योंकि उसने अपनी प्रे’मिका के साथ शा’दी से इ’नका’र कर दिया. आ’रोप है कि गर्लफ्रेंड के परिज’नों ने पी’ट-पी’ट’कर उसकी ह’त्या की और उसके श’व को भ’ट्ठे में फें’क दिया. पु’लिस इस मा’मले की छा’नबीन में जुटी हुई है.

वा’रदात जिले के हथौड़ी थाना इलाके के आसमानपुर गांव की है. जहां इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ. पहले प्रेमी को लड़की वालों ने अगवा किया, फिर जब उसने लड़की से शादी करने के लिए मना किया तो उसको पीट-पीट कर मार डाला. उसके शव को उन्होंने भट्ठे में फेंक दिया गया. मिली जानकारी के मुताबिक लड़की के घरवालों ने मेला देखने के बहाने लड़के को बुलाया था. इस दौरान उसे अगवा कर लिया और फिर बाद में पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. मृतक युवक की पहचान रजनीश कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि 8 अक्टूबर को आरोपियों ने रजनीश को मेला देखने के बहाने अपने पास बुलाया था.

रजनीश के परिजनों को इसकी जानकारी करीब दो घंटे के बाद लगी कि रजनीश उनके साथ गया है. उधर लड़की के परिजनों ने राजनीश पर जबरदस्ती शादी का दबाव बनाया. इसके बाद गाली-गलौच की और जानलेवा हमला कर दिया. उसकी मौत हो गई. अगले ही दिन सुबह रजनीश का शव आसमानी टोला इटवा स्थित भट्ठा के पानी में होने की सूचना मिली।

इसके बाद मामले का खुलासा हुआ. रजनीश के दादा ने हथौड़ी थाना में बोचहा के भुसाही व रोसी गांव से कुछ लोगों को आरोपित किया है और मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने रजनीश कुमार का शव पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच चल रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट : अजयदीप चौहान ( First Bihar)

(हम ज्यादा दिन WhatsApp पर आपके साथ नहीं रह पाएंगे. ये सर्विस अब बंद होने वाली है. लेकिन हम आपको आगे भी नए प्लेटफॉर्म Telegram पर न्यूज अपडेट भेजते रहेंगे. इसलिए अब हमारे Telegram चैनल को सब्सक्राइब कीजिए)

 

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD