कोरोना वायरस से बचाव के लिए सरकार की ओर से लॉकडाउन के आदेश को लागू कराने को लेकर पुलिस ने सख्ती दिखाई। मुजफ्फरपुर में सुबह में लोगों की आवाजाही देख पुलिस हरकत में आई। ऑटो वालों पर सख्ती दिखाई।लॉक डाउन में ऑटो चलाना और यात्रियों से मनमाना भाड़ा वसूलने की शिकायत पर पुलिस ने चालको पर डंडे बरसाए।लॉक डाउन बेअसर देख एसएसपी और डीएम सड़क पर उतरे और खुली दुकाने को बन्द करवाया।सड़को पर चल रही बसों को रोक दिया।पुलिस अधिकारियों ने पहले तो लोगों से घर जाने व दुकानों को बंद करने की अपील की। ऑटो चला रहे चालकों पर पुलिस ने लाठियां चटकाईं। इस सख्ती का असर कुछ देर दिखा लेकिन फिर ऐसे लोग शहर में घूमने से बाज नहीं आये।बिना काम के शहर में घूमते बाइक सवार को भी हड़काया।सड़क पर बैरियर लगाकर लोगों को शहर में प्रवेश व बाहर निकलने पर रोक लगा दी।

सुबह में बैरिया में कुछ बसें खुली बाद में बसों का परिचालन रोक दिया गया।

बाईट-जयंत कांत,एसएसपी

एसएसपी जयंतकांत ने कहा कि शहर के सभी महत्वपूर्ण स्थानों पर मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में पुलिस बलों को तैनात किया गया है। लोगों से घरों में रहने की अपील की गई है। विशेष परिस्थिति में ही उन्हें निजी वाहन से ही यात्रा करने एवं खाद्यान्न का अतिरिक्त संग्रह नहीं करने की सलाह दी गई है।

वही जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि सड़को पर आवाजाही लोग कर रहे समझाया गया है नही मानने वालों पर कड़ी करवाई की जाएगी।

बाईट-चंद्रशेखर सिंह,जिलाधिकारी

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD