मुजफ्फरपुर में सुबह-सुबह भीषण सड़क दुर्घटना हुई है.जिसमे करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए है.वही कई की हालत नाजुक बनी हुई है.घटना जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र की है.

तेज़ रफ़्तार में स्कार्पियो पटना की तरफ जा रही थी.वही एक ऑटो मुजफ्फरपुर के तरफ आ रही थी.जिस दरमियान कुढ़नी थाना क्षेत्र के चंद्रहठि के पास स्कार्पियो के चालक का नियंत्रण बिगड़ गया.जिस कारण सामने से आ रही ऑटो में सामने से जबरदस्त भिरंत हो गई.वही ऑटो में सवार यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए.दुर्घटना के बाद स्थानिए लोगो का मौके पर जमावड़ा लग गया.वही कई स्थानिए आक्रोशित भी हो गए।

आक्रोशित स्थानिए लोगो ने कुछ देर के लिए सड़क को जाम कर दिया. और जमकर बवाल काटा.स्थानिए लोगो के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई.मौके पर पहुँची पुलिस से स्थानीय लोगो की थोड़ी बहुत बहसबाज़ी भी हुई.अन्ततः पुलिस अपने सूझबूझ से मामले को शांत कराई.आनन फानन में पुलिस स्थानिए लोगो के मदद से सभी घायलों को कुढ़नी पीएचसी में भर्ती करवाया.जहाँ कुछ का इलाज चल रहा है.लेकिन गंभीर रूप से घायल यात्रिओ को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.बता दे कि कई सदर अस्पताल से भी यात्रियों की स्थिति नाजुक के कारण उन्हें SKMCH रेफर कर दिया गया है।

रिपोर्ट : अभय राज

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD