बे’खाैफ लु’टेरों ने दि’नदहाड़े सदर था’ना क्षेत्र स्थित एसबीआइ की शाखा में धा’वा बो’लकर तकरीबन सात लाख रुपये लू’ट लिए। वि’रोध पर ब्रांच मैनेजर सहित कई कर्मियों पर पि’स्टल के ब’ट से ह’मला कर दिया। मौके पर पहुंची पु’लिस जां’च कर रही है।

सदर थाना क्षेत्र के भिखनपुरा स्थित एसबीआइ की शाखा में तकरीबन डेढ़ बजे बाइक से हथियारों के साथ छह की संख्या में अपराधी पहुंचे। कुछ चेहरे पर गमछा लपेटे थे तो कुछ ने हेमलेट पहन रखा था। उस समय बैंक में चार कर्मचारी और पांच-छह ग्राहक मौजूद थे। सभी को पिस्टल के बल पर कब्जे में ले लिया। एक अपराधी बैंक मैनेजर दिलीप गोस्वामी के पहुंचा और पिस्टल तानकर उन्हें चैंबर से बाहर लाया।

विरोध करने पर लुटेरों ने कैश इंचार्ज दिनेश कुमार, ब्रांच मैनेजर और कैंटीन ब्वाॅय सूरज कुमार पर पिस्टल के बट से हमला कर दिया। कैश काउंटर से कुछ रुपये लूटने के बाद कैशियर और एकाउंटेंट को पिस्टल के बल पर करेंसी चेस्ट में ले गए। वहां रुपये बैग में रख बैंक में मौजूद ग्राहकों से भी लूटपाट की। उनकी अंगूठी, चेन, मोबाइल और कैश ले लिया। 15 से 20 मिनट के अंदर लूट को अंजाम देते हुए सभी बाइक से फरार हो गए।

ज्ञात हो कि इससे पूर्व एसबीआइ की गोबरसही शाखा और माड़ीपुर स्थित एक्सिस बैंक के अलावा तुर्की व कुढ़नी स्थित बैंक की शाखाओं में भी लूट हो चुकी है।

Input : Dainik Jagran

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.