राजद के नेता डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह ने उप मुख्यमंत्री सह बीजेपी नेता सुशील मोदी के बयान पर कटाक्ष किया है. सुशील मोदी ने कहा था कि रघुवंश सिंह बीजेपी में आ जाय तो स्वागत है. इस बयान पर राजद नेता रघुवंश प्रशाद सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

रघुवंश सिंह ने कहा है कि उनके मन मे जब आता है तो अलूल जलूल बयान दे देते है. उ तो अपने राज्यसभा में जाना चाहते थे. लेकिन भाजपा को एब्सोल्यूट मेजोरिटी आ गया. जिस कारण भाजपा ने उनको ठेंगा दिखा दिया. उनके अपने पार्टी मे रोज दिन बयान चलते रहता है. वही यूपी में महागठबंधन मायावती और अखिलेश के अलग होने पर कहा कि यूपी का महागठबंधन टूटना दुर्भाग्यपूर्ण है.

और जिस दिन गठबंधन कांग्रेस को छोड़कर बना था, उस समय भी हम पसंद नही किये थे। क्योंकि उस समय भी उनलोगों ने प्रदेश को देखा था. देश हित को नही देखा. आ इसबार फिर गठबंधन टूटने से मुझे लगता है कि दोनों ने अपने को देखा है प्रदेश को नही देख रहे हैं. और इससे बीजेपी को लाभ हुआ है और आगे भी होता जाएगा। मैं तो यहां तक कहता हूँ कि दुगो माला खरीद कर एक माला श्री अखिलेश जी को और एक माला बहन मायावती जी को दूंगा की बीजेपी के श्री योगी जी को जाकर पहना दीजिये।

वही बीजेपी और जदयू के बीच तल्खी पर कहा कि यह तल्खी दूर तलक जाएगी। और इन लोगो को एक दूसरे से सटने और हटने में कोई देर नही लगता। कोई आश्चर्य नही होगा कि उधर से हट कर इधर आ जायेंगे। महागठबंधन छोड़कर जाने में देर नही किये. एक घण्टा में चले गए. तो उधर से गड़बड़ी हो रही है तो इधर आजायेंगे.

रघुवंश सिंह ने कहा कि मोदी का जबरदस्त प्रचार और धनबल के प्रहार के चलते लोकसभा में सभी हार हो गई है. लेकिन सभी पार्टी संगठित होकर विधानसभा चुनाव में मोदी को पछाड़ देंगे. इस पर सभी पार्टीयों से बातचीत चल रही है. वही आज अपने जन्मदिन पर कहा कि हमलोग जन्मदिन नही मानते महापुरुष का जन्मदिन मनाते है. आज केक के बदले केस कटाकर जन्मदिन मनाया है|

 

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD