बिहार के ब’हुच’र्चित मुजफ्फरपुर शे’ल्टर हो’म कां’ड में दिल्ली की साकेत को’र्ट ने फै’सला सुना दिया है. 20 आ’रोपियों में से 19 को दो’षी भी करार दे दिया गया है. स’जा को लेकर अब 28 जनवरी को सुबह 11 बजे से साकेत को’र्ट में बहस होगी. मुजफ्फरपुर बा’लिका गृ’ह कां’ड को लेकर लगातार बिहार सरकार पर नि’शाना साधने वाले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी एक बार फिर से सरकार पर हम’ला बोला है.

मामले में फैसला आने के बाद तेजस्वी ने ट्वीट कर एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार और बिहार सरकार को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने सवाल पूछा है कि ब्रजेश ठाकुर को तो दोषी करार दे दिया गया लेकिन वो मूंछ और तोंद वाले अंकल कहां गए.

तोंद और मूंछ वाले का क्या हुआ

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट के माध्यम से नीतीश कुमार से सवाल पूछा है कि पेट-तोंद वाले और मूंछ वाले अंकल को कहा छुपा दिया गया. अपने ट्वीट में तेजस्वी लिखते हैं कि “आख़िरकार नीतीश कुमार जी के परम शिष्य ब्रजेश ठाकुर को मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह बलात्कार कांड में दोषी पाया गया. लेकिन वो मूंछ और पेट-तोंद वाले अंकल कहां छुपा दिए गए? फिर तत्कालीन मंत्री मंजू वर्मा को क्यों बर्खास्त किया गया था? बाक़ी NGO संचालकों का क्या हुआ? नीतीश जी जवाब दें.”

राबड़ी देवी ने भी उठाया सवाल
तेजस्वी ने पूछा है कि बाकी NGO संचालकों का क्या हुआ. सीएम नीतीश से उन्होंने जवाब मांगते हुए कहा है कि तत्कालीन मंत्री मंजू वर्मा को क्यों बर्खास्त किया गया था. वहीं बिहार की पूर्व सीएम और तेजस्वी की मां राबड़ी देवी ने भी इस मामले को लेकर यही सवाल बिहार सरकार और सीएम नीतीश से किया है. राबड़ी देवी ने भोजपुरी में ट्वीट करते हुए लिखा है कि “बालिका गृह कांड की लईकी सब तोंद अउर मोंछ वाले अंकल का नाम लेत रहीस पर सजा में नाम ना आइल! नीतीश सरकार के चाहीं कि बालिका गृह की इन मासूमों पीड़ितों के साथ भइल बलात्कार पर बिहार के बेटियों से माफ़ी मांगे!”

राबड़ी देवी ने भी कहा है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह में रेप कांड में सजा पाने वालों की लिस्ट में उन तोंद और मूंछ वाले अंकल का नाम नहीं आया है जिसका नाम बच्चियों ने लिया था. साथ ही उन्होंने कहा है कि बिहार सरकार और नीतीश कुमार को बच्चियों के साथ हुए बलात्कार पर माफी मांगनी चाहिए.

Input : Live Cities

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.