कुढ़नी थाना क्षेत्र के NH-77 के चंद्रहट्टी में बना ब्रेकर जानलेवा साबित हो रहा है. अबतक ब्रेकर की वजह से हो दर्जनों वाहनों की एक दूसरे से टक्कर हो चुकी है. आज अहले सुबह करीब पांच बजे सुपौल के रानीगंज से पटना जा रही यात्री बस ने ब्रेकर पर सामने की ट्रक में पीछे से टक्कर मार दिया. घ’टना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है.

सुपौल के रानीगंज से पटना आ रही थी बस. तभी बड़े सड़क हादसे का शिकार हो गई. इस सड़क हादसे में 14 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं. फिलहाल किसी की मौत की सूचना नहीं है. मिल रही जानकारी के मुताबिक सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है.

सभी घायल छात्र हैं जो परीक्षा देने के लिए पटना आ रहे थे. बीच में ही वो हादसे का शिकार हो गए. घटना में जख्मी हुए छात्रों के परिवार वालों को पुलिस के द्वारा सूचना दी जा रही है.
टक्कर इतना जोरदार था कि दूर तक इसकी आवाज सुनाई दी. आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे. लोगों ने बताया कि बस तेज रफ्तार में थी. अचानक नियंत्रण बिगड़ा और ट्रक से जा भिड़ी. यात्रियों को स्थानीय लोगों ने ही अस्पताल में भर्ती करवाया. फिलहाल सभी का इलाज किया जा रहा है.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD