कटिहार में बड़ी घ’टना सामने आई है जहां यात्रियों से भरी बस और एक अ’नियंत्रित ट्रक में आमने- सामने ट’क्कर हो गयी. इस हा’दसे में दो लोगों की मौ’त हो गयी. वहीँ बस में सवार दर्जनभर लोग गं’भीर रूप से घा’यल हुए हैं. हालांकि सभी घा’यलों को इ’लाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. अस्पताल में भर्ती सभी की हा’लत अभी भी ना’जुक बनी हुई है. चि’कित्सक लगे हुए हैं.

हादसे की बात करें कि पोठिया ओपी स्थित एनएच-31 डूमर के पास का यह हादसा है. जिसमें मुजफ्फरपुर से सिलीगुड़ी जा रही बस सड़क किनारे खड़े बालू लदे ट्रक में सीधे टक्कर मार दी.

दरअसल ये घटना देर रात की बताई जा रही है. सभी यात्री बस में सो रहे थे, तभी अचानक सामने से बालू लदी ट्रक सामने से आ गयी और बस- ट्रक में आमने- सामने टकराव हो गयी. जिसके बाद दो यात्रियों की मौत हो गयी. अचानक हुए इस हादसे से यात्रियों के बीच हड़कंप मच गयी. आनन- फानन में सभी यात्रियों को स्थानीय लोगों की मदद से बहार निकाला गया और इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

वहीँ इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच स्थानीय लोगों की मदद से दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया. बस मुजफ्फरपुर से सिलीगुड़ी जा रही थी. तभी यह हादसा हुआ.

Input : Live Cities

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.