हाल ही में खबर आयी थी कि मुजफ्फरपुर से हनीमून के लिए दार्जिलिंग जा कपल में से पत्नी अचानक लापता हो गयी। नवविवाहिता पत्नी किशनगंज में ट्रेन से पत्नी लापता हो गयी थी जिसे अब 4 दिन बाद गुरुग्राम पुलिस ने बरामद किया है।

वहीं महिला की बरामदगी की सूचना मिलते ही किशनगंज रेल पुलिस गुरुग्राम के लिए रवाना हो गई है। महिला को पुलिस कस्टडी में रखा गया है। किशनगंज के जीआरपी थानाध्यक्ष नितेश कुमार ने जानकारी दी कि हरियाणा पुलिस ने ट्रेन से लापता महिला को गुरुग्राम के एक मार्केट से बरामद किया है। महिला ट्रेन से गुरुग्राम कैसे पहुंची ये अभी पता नहीं चला है।

बता दें कि दंपती मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं। मुजफ्फरपुर के कुढ़नी थाना क्षेत्र के रहने वाले प्रिंस कुमार बिजली विभाग के स्टाफ हैं। प्रिंस कुमार की शादी बीते फरवरी महीने में ही मधुबनी के जयनगर निवासी काजल से हुई थी। शादी के बाद हनीमून के लिए दोनों दार्जलिंग जाने वाले थे लेकिन पारिवारिक कारणों की वजह से नहीं जा सके।

30 जुलाई को प्रिंस अपनी पत्नी काजल के साथ हनीमून पर दार्जिलिंग जा रहे थे। तभी जब ट्रेन किशनगंज स्टेशन पर रुकी तो पत्नी शौचालय का बहाना कर ट्रेन से उतरी, लेकिन ट्रेन खुलने के बाद भी नहीं आई। वहीं पत्नी के अचानक इस तरह ट्रेन से गायब होने पर पति प्रिंस कुमार ने किशनगंज राजकीय रेल थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद वो मुजफ्फरपुर लौट आया और पुलिस मामले की छानबीन में लग गयी।

Pooja

Passionate and seasoned News Editor with a keen eye for impactful stories and a commitment to journalistic excellence. Over 3 years of experience in the dynamic field of news editing, ensuring accuracy,...