पटना. अन्य राज्यों के साथ-साथ बिहार (Bihar) में कोरोना वायरस (Corona virus) के मामले बढ़ गए हैं. ऐसे में कोरोना के प्रसार पर ब्रेक लगाने के लिए बिहार सरकार ने नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया था. साथ ही कई तरह की गाइडलाइन्स (Guidelines) भी जारी की थी. लेकिन इसके बावजूद भी लोग हैं कि कोरोना गाइडलाइन्स को मानने को तैयार नहीं हैं. लोग पार्टियों में जमकर नाइट कर्फ्यू की धज्जियां उड़ा रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर उत्सव समारोह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बिना मास्क के लोगों को डांस करते हुए देखा सा जकता है.

https://twitter.com/UtkarshSingh_/status/1386003044010053645?s=08

अक्षरा सिंह समेत 200 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

खास बात यह है कि लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला भी इस वीडियो में इस गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए दिखे हैं. साथ ही मुन्ना शुक्ला के बॉडीगार्ड द्वारा कारबाइन से फायरिंग का भी वीडियो वायरल हो रहा है. अब, सदर एसडीपीओ इस मामले की जांच करने लालगंज पहुंच गए हैं. वहीं, पुलिस ने पूर्व विधायक, भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा सिंह समेत 200 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है.

केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है

जानकारी के मुताबिक, पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के भाई और मुजफ्फरपुर के उप मेयर मानमर्दन शुक्ला के बेटे का उपनयन संस्कार था. इस मौके पर शुक्रवार को लालगंज थाना क्षेत्र स्थित उनके पैतृक गांव खंजाहाचक में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस आयोजन के बाद रात में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुआ. सांस्कृतिक कार्यक्रम में भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा सिंह के डांस करते और इसी कार्यक्रम के एक वीडियो में पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड के मंच के सामने अपनी कारबाइन से फायरिंग करते हुए देखा गया है. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Source : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD