मुंबई उपनगर कलेक्टर ने जुहू पर हर साल आयोजित होने वाले आस्था के महापर्व ‘छठ पूजा’ के अवसर पर तमाम मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। जुहू चौपाटी पर हर साल

छठ पूजा का आयोजन करने वाली संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने गत दिनों कलेक्टर से मिलकर आस्था के इस महापर्व परजुटने वाले श्रद्धालुओं को सरकारी तौर पर सुविधाएं उपलब्ध कराने की मांग की थी।

छठ उत्सव महासंघ के अध्यक्ष मोहन मिश्र ने बताया कि मुंबई उपनगर कलेक्टर ने इस बारे में मुंबई पुलिस, ट्रैफिक पुलिस, बीएमसी, पवनहंस के अधिकारियों और अग्निशमन दल के प्रमुखों को प्रशासन की ओर से जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराने का आदेश दिया।

गौरतलब है कि 2 नवंबर को अस्ताचलगामी सूर्य और 3 नवंबर को उदयाचलगामी सूर्य को अर्घ्य देकर छठ महापर्व मनाया जाएगा। जुहू बीच पर छठ व्रती महिलाओं को कपड़े बदलने के लिए पंडाल, पीने का पानी, मोबाइल शौचालय, मेडिकल कैंप और रोशनी की व्यवस्था प्रशासन की ओर से की जाएगी।

(हम ज्यादा दिन WhatsApp पर आपके साथ नहीं रह पाएंगे. ये सर्विस अब बंद होने वाली है. लेकिन हम आपको आगे भी नए प्लेटफॉर्म Telegram पर न्यूज अपडेट भेजते रहेंगे. इसलिए अब हमारे Telegram चैनल को सब्सक्राइब कीजिए)

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD