बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर के इस पंचायत में महज 27 दिनों में लग्भग 36 लोगो की मौत से पूरे इलाकें में खौफ-डर और दहशत का माहौल बना हुआ है, दरअसल मामला जिले के सकरा प्रखण्ड के सरमस्तपुर पंचायत का बताया जा रहा है. हो रही मौत को लेकर ग्रामीणों में अफवाहों का बाजार भी गर्म है, स्थानीय की माने तो ज्यादातर मौतें कोरोना से बताया जा रहा है, खैर ये तो जांच का विषय है लेकिन गांव में सन्नाटा पसरा है, लोग घरों से बाहर निकलने से कतरा रहे है, गांव की सड़के वीरान लग रही है.

वंही पंचायत के मुखिया ने बताया कि कुछ बूढ़े थे तो कुछ सर्दी, खांसी, बुखार से मरे है. साथ ही कहा कि हमने जिला प्रशासन को आवेदन दिया कि अचानक हमारे यंहा मृत्यु दर में वृद्धि हो गया है इसलिए जांच करवाया जाए साथ ही कारणों का भी पता चल सके कि ऐसा क्यों हो रहा है.

वंही इस पूरे मामले में सकरा पीएचसी प्रभारी में कहा कि ऐसा नही है कि सब की कोरोना से ही मौत हुई है, बहुत सारे लोग बहुत सारे बीमारियों से मरे है.

आपको बता दें कि महज कुछ दिनों पहले ही सकरा के ही एक गांव से कालाबाजारी के लिए रखा हज़ारो एंटीजन किट, सैनिटाइजर सहित अन्य सामान पुलिस ने छापेमारी कर जब्त किया गया था.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD