मुज़फ़्फ़रपुर जिले मुशहरी प्रखण्ड अंतर्गत बाड़ा जगन्नाथ पंचायत में अबतक स्क्रीनिंग कार्य नहीं किए जाने के कारण लोक चेतना दल के शकिन्द्र कुमार यादव ने मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव और जिलाधिकारी मुज़फ़्फ़रपुर को पत्र लिखा है।

DEMO PIC

उन्होंने बताया है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार द्वारा डोर-टू-डोर स्क्रीनिंग कार्य कराने जाने को आदेश दिया गया था, जो कि काफी सराहनीय कदम है लेकिन डोर-टू-डोर स्क्रीनिंग कार्य हमारे पंचायत में जमीन पर नहीं दिखा है। मुज़फ़्फ़रपुर जिले के कई प्रखण्ड में अपने कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय लोगों से खोजबीन की तो उन्होंने भी डोर-टू-डोर स्क्रीनिंग होने इनकार/अनभिज्ञता जाहिर की।

अखबार में छपे तथ्यों व जमीनी स्तर पर डोर-टू-डोर स्क्रीनिंग कार्य की समीक्षा होना जनहित में नितांत होने की बात कही है। उन्होंने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि कहीं ऐसा तो नहीं कि उक्त कार्य को कागज में कर लिया गया और प्रतिवेदन जिलास्तर पर भेज दिया गया?

इस बाबत मुज़फ़्फ़रपुर जिले के मुशहरी प्रखण्ड अंतर्गत बाड़ाजगन्नाथ समेत जिले में हुए डोर-टू-डोर स्क्रीनिंग कार्य की वास्तविकता की गहन जांच की जाए व समिक्षोपरांत विधि सम्मत कार्रवाई व आदेश करने की मांग की है।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD